अयोध्या में राम मंदिर बनाने का अब समय आ गया है: बृजभूषण

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 19 Jul 2017 | 03:54 PM
detail image

महोबा। महोबा के चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण सिंह राजपूत बुधवार को अयोध्या पहुंचे। यहां पहुंच कर उन्होंने रामलला व हनुमानगढ़ी का दर्शन किया और कनक भवन के आरती में शामिल हुए। बीजेपी विधायक ने कहा कि अब वह समय आ गया है कि अयोध्या में राम मंदिर बने।

यह भी पढ़ें-रिश्ते हुए शर्मशार, भाई ने की बहन के साथ छेड़छाड़

उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हम बुंदेलखंड के रहने वाले हैं और इसी बुंदेलखंड की धरती पर भगवान श्री राम ने 13 वर्ष गुजारे हैं और अब भगवान राम का वनवास खत्म होने वाला है और जल्द से जल्द टेंट से बाहर होंगे। उन्होंने कहा कि 100 करोड़ के हिंदुओं के टैक्स से हज यात्रा होती है और मैंने केवल हज यात्रा रोकने की बात बोली तो तूफान मच गया और जिस दिन हज यात्रा रोक दी तो उस दिन क्या होगा।

आपको बता दें की बीते दिनों अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले के बाद बीजेपी विधायक ने देश के मुसलमानों के नाम एक सन्देश जारी किया था, जिसे लेकर काफी विवाद हो गया था। फेसबुक पर शेयर किए अपने एक पोस्ट में उन्होंने कहा, भगवान राम के मंदिर निर्माण के लिए चाहे हमारे शरीर का एक-एक कतरा खून बह जाए, हम मंदिर निर्माण के लिए जरूर आएंगे।

यह भी पढ़ें-बरसात ने बढ़ाए सब्जियों के दाम, रसोई का बिगड़ा बजट

आज जब अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला हुआ उन पर गोलियां चलाई गई तो बहुत ही दुख हुआ। वही मुस्लिम भाइयों जब हज यात्रा के लिए रवाना होते हैं तो उन्हें यहां के हिंदू ने माला पहनाकर सुरक्षा व्यवस्था देखकर भेजे जाते हैं, लेकिन आज वही हमारे हिंदू भाइयों के ऊपर आतंकवादी हमला करके गोलियां चलते है। यह काफी दुखद है।