Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

ये वक्त देश और सेना के साथ एकजुट रहने का: अमिताभ

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-12 02:16:35
 ये वक्त देश और सेना के साथ एकजुट रहने का: अमिताभ
ये वक्त देश और सेना के साथ एकजुट रहने का: अमिताभ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमितीभ बच्चन अपने 74वें बर्थडे पर मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान बिग बी ने उरी हमले को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि पूरे देश में गुस्सा है। यह वक्त सवाल उठाने का नहीं है, बल्कि देश और सेना के साथ एकजुट होने का है।

वहीं जब पत्राकरों ने अमिताभ से शत्रुघ्न सिन्हा के उस बयान के बारे में पूछा जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें अगला राष्ट्रपति बनाने की बात कही थी तो इस पर अमिताभ ने कहा कि शत्रुघ्न बाबू मजाक करते हैं, उनका बचपना है, ऐसा होगा नहीं। अमिताभ ने कहा कि 'पिंक', 'वजीर' दर्शकों को पसंद आई है लेकिन अब वक्त आगे बढ़ने का है। मैं भविष्य में चैलेंजिंग रोल्स करना चाहता हूं।

अमिताभ ने पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के सवाल पर कहा कि यह समय ऐसे प्रश्न उठाने का नहीं है। देश में घट रही घटनाओं से लोगों में बहुत गुस्सा है लेकिन ये समय एकजुट रहने का है। यह समय जवानों और आर्म्ड फोर्सेज को समर्पण दिखाने का है, जो दिन-रात सीमा पर हमारी रक्षा के लिए तत्पर रहते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो उरी में शहीद हुए जवानों के लिए गाना नहीं गा रहे हैं।

जब उनसे कहा गया कि 16 अक्टूबर को हेमा मालिनी का भी जन्मदिन है, इस पर अमिताभ ने कहा , 'अक्टूबर में बहुत लोगों का जन्मदिन आता है, मैं सबको शुभकामनाएं देता हूं।' उन्हें आमिर खान के साथ 'ठग' में काम करना भी काफी मजेदार लग रहा है। उनका मानना है कि आमिर कई सालों से इस इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और वो एक बेहतरीन एक्टर हैं।

74 साल की उम्र में भी अमिताभ में सीखने की ललक कम नहीं हुई है। अमिताभ की इच्छा है कि वो नई भाषाएं और नए गाने सीखें। हम भी अमिताभ को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हैं और आशा करते हैं कि अमिताभ हमेशा अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हमारा मनोरंजन करते रहें।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार