Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

फ्लाईट में देरी होने का ठीकरा महिला ने इस केंद्रीय मंत्री पर मढ़ा

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-11-22 20:02:23
फ्लाईट में देरी होने का ठीकरा महिला ने इस केंद्रीय मंत्री पर मढ़ा via
फ्लाईट में देरी होने का ठीकरा महिला ने इस केंद्रीय मंत्री पर मढ़ा

नई दिल्ली। मणिपुर के इंफाल एयरपोर्ट पर एक केंद्रीय मंत्री को महिला डॉक्टर के विरोध का सामना करना पड़ा। ये महिला केन्द्रीय मंत्री से इतनी नाराज थी कि उसने सबके सामने मंत्री जी को खरी-खोटी सुना दी।

दरअसल, केंद्रीय राज्य मंत्री केजे अल्फोंस इंफाल एयरपोर्ट पहुंचे। जैसे ही वे एयरपोर्ट पहुंचे ये महिला उन पर पूरी तरह से भड़क गई। जिस तरह से इस महिला ने केन्द्रीय मंत्री को फटकारा उसे देखकर वहां खड़े लोग दंग रह गए।

बता दें कि महिला विमान की देरी होने के कारण गुस्से में थी। और गुस्से में इस महिला ने अपना सारा भड़ास केंद्रीय राज्य मंत्री केजे अल्फोंस पर निकाल डाली। आपको बता दें कि केजे अल्फोंस के वीआईपी अराइवल के चलते वहां की दूसरी फ्लाइट लेट हो गई।

महिला के किसी रिश्तेदार का इंतकाल हो गया था। जिसकी वजह से महिला को पटना जाना था। इस विडियो में महिला इस बात को बोलते हुए दिख रही है। महिला ने  विमान के देरी होने का जिम्मेदार केंद्रीय मंत्री को बताया।

महिला इतने गुस्से में आ गई कि वो बहुत ज्यादा चिल्लाने लगी, जिसके चलते केंद्रीय मंत्री के साथ मौजूद अधिकारी और सुरक्षाकर्मी पर भी महिला ने फटकार लगा दी। महिला वीडियो में खुद को डॉक्टर बताती हुई दिख रही है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x