आईएस के आतंकियों को नानी याद दिला रही हैं खूबसूरत हसीनाएं

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-04 13:17:15
आईएस के आतंकियों को नानी याद दिला रही हैं खूबसूरत हसीनाएं

मोसुल। इराक के मोसुल में आईएस के खिलाफ जबरदस्त जंग जारी है। यहां पर अमेरिका के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना इराक की सेना के साथ लड़कर आईएस आतंकियों को कड़ी टक्क्टर दे रही है। वहीं दूसरी एक छोर पर इराकी सेना का कंधे से कंधे मिलाकर साथ देने वाले इरानी-कुर्द लड़ाके भी हैं।

लेकिन यह सब तो हर उस जगह देखने को मिलता है जहां जंग होती है। यहां पर नई बात यह है कि इन लड़ाकों में कम उम्र की युवतियां भी शामिल हैं इस जंग में सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हैं। मोसुल के मोर्चे पर जुटी सेना की ड्रेस पहने इन युवतियों की गिनती भी अच्छी खासी है। यदि इनके हाथों में हथियार न हो तो इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकेगा कि यह जंग के मोर्चे पर दुश्मन को नानी याद दिला सकती हैं।

बला की सुंदर दिखाई देने वाली यह युवतियां इस वक्त मोसुल में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के साथ हाथ दो-चार कर रही हैं। मोसुल से सटे बशिका इलाके में इन युवतियों ने अपने टेंट लगा रखे हैं और लगातार दुश्मन को करारा जवाब दे रही हैं। इन्हें देखकर अपनी आंखों पर विश्वास करना काफी मुश्किल है।

आपको बता दें कि गोलियां की आवाज और बमों के बीच यह कुछ ऐसे पल भी निकाल लेती हैं जब इनके चेहरे पर मुस्कुराहट दिखाई दे जाती है। कुछ ऐसे पल जब यह अपने साथियों के बीच कुछ एन्जॉय करती दिखाई देती हैं।


दुनिया पर शीर्ष समाचार