Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

13 मई से शुरु होगा तीसरा विश्व युद्ध!

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-04-21 15:49:16
13 मई से शुरु होगा तीसरा विश्व युद्ध!
13 मई से शुरु होगा तीसरा विश्व युद्ध!

नई दिल्ली। अब तीसरे विश्‍व युद्ध की भविष्‍यवाणी को लेकर चर्चा शुरु हो गई है। जी हां ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुके शख्स ने कहा है कि तीसरा विश्व युद्ध मई महीने में होगा। रिपेर्ट के मुताबिक क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस नाम के शख्स ने यह भी कहा है कि 13 मई के दिन ही युद्ध शुरू होगा।

आप को बात दें कि रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच तनाव मौजूद है। विलगैस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी और उन्होंने तीसरे विश्व युद्ध के होने का कारण भी ट्रंप को बताया था।

यह भी पढ़ें- फ्रांस में आतंकी हमला, 1 की मौत, IS ने लिया जिम्मा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विलगैस ने कहा है कि दुनिया के ताकतवर नेता सीरिया पर हमला करेंगे। केमिकल अटैक भी किया जा सकता है और इस वजह से रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष भी शुरू हो जाएगा।

विलियगस ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का भी समर्थन किया है। नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में मौतें होंगी। विलियगस ने यह भी कहा है कि सीरिया के राष्ट्रपति असद की बम विस्फोट में मौत हो जाएगी। भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कई तरह की अजीबोगरीब खबरें भी आएंगी।


दुनिया पर शीर्ष समाचार


x