Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बेटी की शादी के लिए जमा किए दस लाख उड़ा ले गए चोर

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-07-29 17:47:31
बेटी की शादी के लिए जमा किए दस लाख उड़ा ले गए चोर
बेटी की शादी के लिए जमा किए दस लाख उड़ा ले गए चोर

हल्द्वानी। शहर मे एक व्यापारी और उसका परिवार तब सकते में आ गया जब दुकान बेचकर बेटी की शादी के लिए जमा किए दस लाख रुपए चोर घर से उड़ा ले गए। चोरी की इस घटना से व्यापारी सदमे मे है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- समलैंगिक जोड़े ने मंदिर मे रचाई शादी, बोले दूर जाकर बसाएंगे घर

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से पिथौरागढ़ के बेरीनाग में रहने वाले नसीम अहमद ट्रांसपोर्टर हैं। डेढ़ साल पहले उन्होंने बरेली रोड स्थित गोजाजाली में मकान खरीदा था। कुछ दिनों बाद उनकी बेटी की शादी है। बताया जा रहा है कि बेटी की शादी के लिए उन्होंने पिछले महीने बेरीनाग की दुकान 17 लाख रुपये में बेच दी। खरीददार ने 10 लाख रुपये नकद और सात लाख का चेक दिया। ये 10 लाख रुपये उन्होंने गोजाजाली स्थित घर की अलमारी में रखे थे

नसीम के मुताबिक इन दिनों उनकी पत्नी और बेटी बेरीनाग गई है। घर पर वह और बेटा थे। रात में घर मे चोरों ने सेंध लगाकर अलमारी में रखे 10 लाख रुपये और जेवरात उड़ा लिए। सुबह नसीम उठे तो अलमारी खुली देख हड़कंप मचा। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी ने बताया कि नसीम ने घर के मेन गेट का दरवाजा बंद कर उसमें ताला लगाया था। चाबी ताले में ही लटकी थी और अलमारी की चाबी भी उसी में लटकी थी।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार


x