Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

'महाभारत' में 'कृष्ण' के लिए ट्विटर की पहली पसंद हैं ऋतिक रोशन

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-04-21 10:46:11
'महाभारत' में 'कृष्ण' के लिए ट्विटर की पहली पसंद हैं ऋतिक रोशन

नई दिल्‍ली। हाल ही में 1000 करोड़ की लागत से 'महाभारत' बनाए जाने की घोषणा के बाद से ही सभी की नजरें इस फिल्‍म की तरफ मुड़ गई हैं। यह साफ हो गया है कि इस फिल्‍म में 'भीम' का किरदार साउथ के सुपरस्‍टार मोहनलाल निभाने वाले हैं। अब ट्विटर पर इस फिल्‍म के बाकी किरदारों को लेकर काफी लोगों में काफी एक्साइमेन्ट दिख रही है। सोशल मीडिया पर हर कोई फिल्‍म के किरदारों के लिए अपनी पसंद के एक्‍टर चुन रहा है।

फिल्‍म 'ओह माई गॉड' में मॉडन स्‍टाइल में कृष्‍ण की भूमिका निभा चुके अक्षय कुमार कई लोगों के लिए कृष्‍णा के किरदार के लिए पहली पसंद हैं साथ ही कुछ लोग कृष्‍ण अवतार में आमिर खान को भी देखना चाहते हैं। 'बाहुबली' के डायरेक्‍टर एस एस राजामौली को उनके एक फैन ने ट्वीट पर सलाह दी है कि अगर उन्‍हें इस भारतीय महाग्रंथ पर कभी फिल्‍म बनाने का मौका मिले तो वह ऋतिक रोशन को जरूर चुनें।

हाल ही में महाभारत पर 1000 करोड़ रुपए की लागत से फिल्म बनाने का ऐलान कर बिजनेसमैन बीआर शेट्टी सुर्खियों में आ गए थे। यह फिल्‍म कई विदेशी भाषाओं के साथ ही भारत की प्रमुख 6 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। वैसे शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सितारे भी महाभारत पर फिल्‍म बनाने की इच्‍छा जाहिर कर चुके हैं।

1000 करोड़ रुपए की बजट से बनने वाली यह फिल्‍म एशिया की दूसरी सबसे महंगी फिल्मों जैसे रजनीकांत की '2.0' और एस एस राजामौली की 'बाहुबली' को भी पीछे छोड़ देगी। फिल्म का निर्माण दो हिस्से में किया जाएगा और इसकी शूटिंग सितंबर 2018 में शुरू हो जाएगी। 2020 की शुरूआत में यह फिल्म रिलीज की जाएगी।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x