इस विदेशी फुटबॉलर ने अपनी पीठ पर गुदवाया 'ओम नम: शिवाय'

Edited by: Ankur_maurya Updated: 11 Aug 2017 | 02:29 PM
detail image

नई दिल्ली। फुटबॉलर थियो वॉल्कोट वैसे तो आर्सेनल से है, लेकिन इन दिनों वह भारत में सुर्खियां बने हुए हैं। इसकी वजह उनका एक खास टैटू है। वॉल्कोट ने सोशल मीडिया पर एक अपने शरीरी पर लगे 'ओम' नाम के टैटू की फोटो अपलोड की है।

वॉल्कोट ने अपनी पीठ पर 'ओम नम: शिवाय' मंत्र का टैटू गुदवाया है। फुटबॉल के बड़े टूर्नामेंट में से एक इंग्लिश प्रीमियर लीग 2017-18 शुरू होने को है और वॉल्कोट ने इस लीग से पहले अपने फैन्स के सामने इस नए टैटू का खुलासा किया है।

 

इस बार आर्सेनल इस खिताब को अपने नाम जरूर करना चाहेंगे और टूर्नामेंट में पहले से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए वह तैयारियों में जुटा हुआ है। पिछले सीजन में आर्सेनल छठे स्थान पर रहा था। वैसे आर्सेनल लीग का खिताब जीतेगा या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल अपने इस नए टैटू से वॉल्कोट ने भारतीय फैन्स का दिल जरूर जीत लिया है।

हिंदू धर्म के अनुसार, 'ऊँ नम: शिवाय' शिव की आराधना के लिए बोला जाता है। वॉल्कोट ने इस मंत्र की तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'अपना दिल खोलिए। डर, नफरत और घृणा को अपने से दूर कीजिए। इससे आपको स्थायी खुशी और आनंद मिलेगा।'