Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बैंक मैनेजर के पत्नी और बेटे की गला काटकर हत्या

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-17 15:39:45
बैंक मैनेजर के पत्नी और बेटे की गला काटकर हत्या
बैंक मैनेजर के पत्नी और बेटे की गला काटकर हत्या

नई दिल्ली। इंडियन ओवरसीज बैंक के मैनेजर शशि प्रसाद की पत्नी और चार साल के बेटे की मंगलवार को गला काट कर हत्या कर दी गई। वारदात के समय मां-बेटे घर में अकेले थे। हालांकि मामले का खुलासा बुधवार रात में हुआ।

बताया जाता है कि साल भर पहले शशि प्रसाद का ट्रांसफर कोलकाता में हो गया था, तब से उनकी पत्नी दीपा देवी (35 वर्ष) और बेटा महक (चार साल) चौधरी मधूसूदन कॉम्पलेक्स में अकेले रहते थे। बुधवार सुबह शशि को अपनी पत्नी को कई बार फोन करने पर जब कोई जवाब नहीं मिला, तो शशि को शक हुआ और उन्होंने शाखा के कर्मचारी को फोन कर अपने पत्नी-बच्चे का हाल पता करने को कहा।

जानकारी के मुताबिक जब बैंक सहकर्मी सुबह 9 बजे फ्लैट पर पहुंचे तो ताला लटका दिखा। उन्होंने आस पास के लोगों से पूछा पर कोई जानकारी नहीं मिली। जब वे शाम साढ़े पांच बजे पहुंचे तो भी ताला लटका पाया। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी और इसके बाद ताला तोड़ा गया।

अमेरिका में भारतीय मूल के किशोर की गोली मारकर हत्या

सूत्रों के मुताबिक फ्लैट में तेज हथियार से कटा दोनों का शव बेडरुम के बिस्तर पर पड़ा था। हत्या की खबर मिलते ही आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। वहीं, कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने आशंका जताई कि किसी जान पहचान वाले ने ही हत्या की है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 


अपराध पर शीर्ष समाचार


x