Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

शशिकला के Special ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली DIG रूपा का ट्रांसफर

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-07-17 14:45:20
शशिकला के Special ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली DIG रूपा का ट्रांसफर via
शशिकला के Special ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली DIG रूपा का ट्रांसफर

नई दिल्ली। बंगलुरु की जेल में एआईएडीएमके प्रमुख शशिकला को मिल रहे वीवीआईपी ट्रीटमेंट का के खुलासा करने वाली आईं डीआईजी रूपा का ट्रांसफर हो गया है। सोमवार को कर्नाटक सरकार की ओर जारी एक आदेश में साफ कर दिया गया है कि रूपा का ट्रांसफर तत्काल प्रभाव से किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-ईमानदारी की सजाः BJP नेताओं को जेल भेजने वाली 'लेडी सिंघम' श्रेष्ठा ठाकुर का ट्रांसफर

डीआईजी रूपा को उनके सख्त रवैये के लिए जाना जाता है। DIG रूपा के अलावा जेल डीजी सत्यनारायण राव का भी ट्रांसफर कर दिया गया है। डीजीपी रूपा ने शशिकला के वीवीआईपी ट्रीटमेंट की रिपोर्ट सत्यनारायण राव को ही सौंपी थी।

वहीं, डीआईजी रूपा के ट्रांसफर पर पूर्व कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि ये काफी चौंकाने वाला फैसला है। लगता है कि सरकार कुछ छुपा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में खुलासा हुआ था कि बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में बंद एआईएडीएमके प्रमुख शशिकला को वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। खबरों के मुताबिक शशिकला के लिए जेल में एक अलग किचन की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें-ट्रांसफर के बाद DSP श्रेष्ठा ठाकुर ने फेसबुक पर लिखी दिल की बात, पढ़कर होगा गर्व

डीआईजी रूपा ने अपने बॉस को दी हालिया रिपोर्ट में कहा है कि शशिकला को खास सुविधाएं मिल रही हैं। इसमें खाना बनाने के लिए स्पेशल किचन भी शामिल है। डीआईजी रूपा ने जेल के डीजीपी एचएसएन राव को यह पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि शशिकला ने अधिकारियों को रिश्वत के तौर पर दो करोड़ रुपए दिए हैं।यहां तक कि डीआईजी ने डीजीपी को भी इसमें शामिल बताया है।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x