ट्रंप को लगा झटका, व्हाइट हाउस की इस महिला अफसर ने दिया इस्तीफा

Edited by: Anuj Updated: 15 Dec 2017 | 03:11 AM
detail image

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बड़ा झटका लगा है। उनकी सलाहाकार महिला अफसर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप की सलाहकार ओमारोसा मनिगॉल्ट न्यूमैन 20 जनवरी को अपना पद छोड़ेंगी।

सारा सैंडर्स ने बुधवार को एक संक्षिप्त बयान में कहा कि ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने मंगलवार को अन्य अवसरों पर काम करने का फैसला लेते हुए अपना इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने बताया कि उनका प्रस्थान 20 जनवरी, 2018 से पहले प्रभावी नहीं होगा। साथ ही उन्होंने न्यूमैन के भविष्य के प्रयासों की सफलता के लिए कामना करते हुए कहा कि उनकी सेवा के लिए व्हाइट हाउस आभारी है।

मैनिगॉल्ट यूएस के टीवी रिएलिटी प्रोग्राम का जाना- पहचाना चेहरा हैं, साल 2004 में वे ट्रंप द्वारा आयोजित एनबीसी शो "द अप्रेन्टिस" की प्रतियोगी थीं। साल 2008 में इसी श्रृंखला की अगली कड़ी "सेलिब्रिटी अपरेंटिस" में भी वे प्रतियोगी थीं, जिसे भी ट्रंप ने होस्ट किया था। 43 साल की मैनिगॉल्ट राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान ट्रंप की टीम की एक सक्रिय सदस्य थीं और बाद में उन्होंने राष्ट्रपति संक्रमण की टीम की कार्यकारी समिति में कार्य किया।