ट्रंप पर महिलाओं ने लगाया गलत ढंग से छूने का आरोप

Edited by: Editor Updated: 13 Oct 2016 | 05:02 PM
detail image

वाशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होने में अब 100 दिन ही बचे हैं। लेकिन रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। अमेरिका में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो महिलाओं ने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही ट्रंप का महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान वाला वीडियो वायरल हुआ था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 74 साल की जेसिका लीड्स नाम की एक महिला ने बताया कि 1980 में जब वह विमान से न्यूयॉर्क जा रही थी तो उसी विमान यात्रा के दौरान उसके साथ बैठे डोनाल्ड ट्रंप ने उनको गलत जगह छूने की कोशिश की और स्कर्ट में भी हाथ डालना चाहा था। वहीं राशेल क्रुक्स नाम की दूसरी महिला का कहना है कि ट्रंप ने जबरन लिप्स पर किस की थी। राशेल बताया कि उनके साथ जबरन चूमे जाने की घटना साल 2005 में ट्रंप टॉवर्स में हुई थी।

हालांकि रिपब्लिकन पार्टी ने ट्रंप पर लगे इन आरोपों को खारिज किया है। पार्टी प्रवक्ता का कहना है कि यह एक झूठी कहानी है जो उनके उम्मीदवार की छवि धूमिल करने और प्रचार अभियान को प्रभावित करने के लिए बनाई गई है। ट्रंप के पब्लिसिटी डिवीज़न ने भी इस रिपोर्ट को मनगढ़ंत बताया है।