दो हत्याकांड मामला : पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-09 15:58:01
दो हत्याकांड मामला : पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

झांसी। झांसी में हुए दो हत्याकांड मामले में थाना प्रेम नगर व बबीना की टीम ने बीएचईएल में दबिश देकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सुधा शर्मा के साथ मृतक दीपक शर्मा (निवासी बबीना) के अवैध प्रेम संबंध थे। प्रेम संबंधों के कारण सुधा ने झाँसी स्थित मकान भी 15 लाख मे बेंच दिया था और करीब 3 साल से सुधा के घर में ही उसके साथ रह रहा था। दीपक सुधा के पति का ममेरा भाई है, इसीलिए परिवार के किसी भी सदस्य ने उसके सुधा के साथ घर में रहने पर ऐतराज नहीं किया।

दीपक के अलावा भी सुधा के उसके पति के चचेरे भाई अखिलेश और दीपक के जीजा अनिल पटैरिया (निवासी बरुआसागर) के साथ भी प्रेम संबंध थे।


जब दीपक सुधा के घर पर रहने लगा तो अखिलेश और अनिल को इस पर नाराजगी जताई तो दीपक के सुधा के घर पर रहने की वजह से अखिलेश और अनिल को सुधा से मिलने में परेशानी होती थी। इस बात को लेकर दोनों का दीपक से झगड़ा भी हुआ। अनिल और दीपक की रंजिश चलने लगी। जिसके बाद दीपक ने अनिल को जान से मारने की धमकी दी। रंजिश इतनी बढ़ गई उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। मामला थाने में पहुंच जाने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर तीनो आरोपियों अनिल पटैरिया, राजेंद्र शर्मा और सुधा शर्मा को धर दबोचा।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार