उत्तर प्रदेश: मनचलों को विवाहिता से फोन पर अश्लील बातें करना पड़ा महंगा

Edited by: Editor Updated: 15 Oct 2016 | 04:12 PM
detail image

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में मनचलों द्वारा एक विवाहित महिला को फोन पर परेशान करने का मामला सामने आया है। मनचले युवक महिला को बार- बार फोन पर अश्लील बातें कर परेशान करते थे। मनचलों की हरकतों से परेशान महिला ने अपने पति से इसकी शिकायत कर दी। महिला के पति ने मनचलों को फोन कर के घर के पास बुलाने को कहा। मनचलों के आते ही पति और आसपास के गुस्साए लोगों ने मनचलों की जम कर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मनचलों को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

दरअसल, संभल के चंदौसी में महिला अपने पति के साथ रहती है। महिला ने बताया कि सादिक और गुलाम सुहानी नाम के दो युवक एक साल से उसे फोन पर भद्दी बातें कर परेशान करते थे। पहले तो महिला ने इसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन युवक बार-बार फोन कर उसे परेशान करने लगे। एक साल तक महिला ये सब सहती रही, जिससे हौसलाबुलंद मनचलों ने महिला को और परेशान करना शुरु कर दिया। हद तो तब हो गई जब मनचले महिला को अपने पास आने के लिए बोलने लगे।

आखिर में मनचलों से तंग आकर महिला ने पति को सारी बात बता दी। महिला के पति ने उन मनचले युवकों को फोन कर घर के पास बुलाने को कहा। जैसे ही युवक घर के पास पहुंचे तो गुस्साए पति और आसपास के लोगों ने मनचलों की जम कर धुनाई कर दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया। पुलिस मनचलों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।