UP पुलिस का अलग अंदाज, नोटों की माला से स्वागत करवा रहे थाना इंचार्ज

Edited by: Shanker_Mishra Updated: 12 Feb 2018 | 02:09 PM
detail image

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी पुलिस को निस्वार्थ काम करने का संदेश दे रहे हैं। लेकिन शनिवार को गाजियाबाद के लोनी थाने में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिससे लग तो यही रहा है कि यूपी पुलिस को रुपयों से कुछ ज्यादा ही मोह है।

बता दें कि गाजियाबाद के लोनी थाने में थाना इंचार्ज का पद संभालने आए इंस्पेक्टर उमेश कुमार पांडेय का स्वागत नोटों की माला से किया गया। हैरानी वाली बात ये है कि नोटों का हार डलवाकर कोतवाल साहब भी गदगद नजर आए। उन्होंने इसका जरा भी विरोध नहीं किया।

बताया जा रहा है कि थाना इंचार्ज के स्वागत के लिए ये नोटों का हार स्थानीय नेता लाए थे। ऐसे में सवाल ये है कि लोनी थाने के नए इंचार्ज नोटों का हार स्वीकार कर क्या संदेश देना चाहते हैं? क्या वो ये बताना चाहते हैं कि लोग अपराध करते रहें और पुलिस को इसी तरह चढ़ावा चढ़ाते रहें।

आपको बताते चलें कि दिल्ली से सटे इस लोनी इलाके में क्राइम का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ा है। लोनी इलाके में आए दिन लूट, चोरी, डकैती, अपहरण, झपटमारी की वारदातें लगातार सामने आती रहती हैं। पुलिस भी इलाके में दिन पर दिन बढ़ रहे अपराध पर काबू पाने में असफल साबित हुई है।