Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

UP की काया बदलेगी 'योगी का महायोग'?

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-04-08 21:09:16
UP की काया बदलेगी 'योगी का महायोग'?
UP की काया बदलेगी 'योगी का महायोग'?

जो कहूंगा सच कहूंगा में आज चर्चा हुई योगी के महायोग की। उस महायोग की जिस पर योगी आदित्यनाथ यूपी की सत्ता संभालने के साथ ही जुट गए हैं, जिसका मकसद सिर्फ एक है, साल 2019 के लोक चुनाव में बीजेपी की राह आसान बनाना। योगी शायद 2019 में यूपी में कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रिटर्न गिफ्ट देना चाहते हैं।

योगी भी मानते हैं कि यूपी में समस्याएं बहुत ज्यादा हैं और समय कम है, क्योंकि 2019 में नतीजे देने हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक इंटरव्यू में साफ कहा है कि वो 2019 के हिसाब से तेजी से काम में जुटे हैं। साथ ही योगी ने कहा कि इसके लिए अभी से जूझना होगा। योगी धड़ाधड़ फैसले ले रहे हैं ताकि समाज के हर वर्ग को बदलाव का अहसास कराया जा सके।

इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए योगी सरकार ने प्रदेश भर में अन्नपूर्णा भोजनालय शुरु करने का आदेश दिया है। इस भोजनालय में 3 रुपए में नाश्ता और 5 रुपए में खाना मिलेगा। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि योगी सरकार जल्द ही तीन तलाक पर भी कोई ठोस फैसला लेगी।

ऐसे में हिन्दी ख़बर का बड़ा सवाल यही है कि आखिर योगी सरकार इतनी जल्दी में क्यों हैं? अगर लक्ष्य 2019 है तो क्या इतनी जल्दबाजी में प्रदेश की बदहाल व्यवस्था को पटरी पर कैसे लाया जा सकता है?

*8 अप्रैल, शाम 7 बजे को प्रसारित प्राइम टाइम डिबेट शो ‘जो कहूंगा सच कहूंगा’ का यह एपिसोड हिन्दी ख़बर चैनल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं।

UP की काया बदलेगा "योगी का महायोग"!(Part-2) देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें-

https://youtu.be/_OXD7n8CYPs

x