हरिद्वार: कांग्रेस महिला सम्मलेन में पहुंचे हरीश रावत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-16 21:05:48
हरिद्वार: कांग्रेस महिला सम्मलेन में पहुंचे हरीश रावत

हरिद्वार। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हरिद्वार की जिला महिला कांग्रेस ने ग्राम जियापोता में महिला सम्मलेन का आयोजन किया। महिला सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर सीएम हरीश रावत और महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा और पीसीसी अध्यक्ष किशोर उपाध्याय मौजूद रहें। वहीं सम्मेलन में महिलाओं की भारी भीड़ देख सीएम के चेहरे पर खुशी साफ देखने को मिल रही थी।

विधानसभा चुनाव सिर पर हैं ऐसे में उत्तराखंड में सीएम हरीश रावत जनता को सरकार की उपलब्धियों को गिनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। एक तरफ जहां मुख्यमंत्री हरीश रावत चुनाव के मद्देनजर पूरे प्रदेश में दौरा कर रहे हैं। वहीं, पार्टी मे सभी को जोड़ने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के सभी कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में शामिल हुए और कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं की संख्या देखकर उत्साहित नजर आए।

इस मौके पर रावत ने कहा कि वे और पीसीसी अध्यक्ष 18 अक्टूबर को दिल्ली जा रहे हैं। जहां आगे का चुनावी रोड मैप तैयार किया जाएगा। इस दौरान रावत ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि दलबदल का जो पाप भाजपा ने किया है उनका दंड जनता उन्हें ज़रूर देगी। वहीं कार्यक्रम में मौजूद पीसीसी अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि आगामी चुनाव में केवल टिकट लेना महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि सीट जीतना भी ज़रूरी है, जो महिलाएं जीतने की स्थिति में होंगी उन्हें ज़रूर टिकट दिया जाएगा। इसके साथ ही किशोर सफाई देते हुए कहा कि उनके व सीएम के बीच कोई मतभेद नहीं है।

 


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार