Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

उत्तराखण्ड विस चुनाव: उक्रांद ने की 21 प्रत्याशियों की घोषणा

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-10 20:48:10
उत्तराखण्ड विस चुनाव: उक्रांद ने की 21 प्रत्याशियों की घोषणा
उत्तराखण्ड विस चुनाव: उक्रांद ने की 21 प्रत्याशियों की घोषणा

देहरादून। आगामी उत्तराखण्ड विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उत्तराखण्ड क्रांति दल ने 21 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। पत्रकारों से मुखातिब होते हुए पार्टी के अध्यक्ष पुष्पेश त्रिपाठी ने बताया कि रुद्रप्रयाग से देवेंद्र चमोली, घनसाली से सीमन लाल आर्य, देवप्रयाग से राजू मौर्य, सहसपुर से शास्त्री पवन मलेठा, डोईवाला से सुभाष पुरोहित, श्रीनगर से धीरेंद्र बिष्ट, डीडीहाट से काशी सिंह ऐरी, पिथौरागढ़ से कैप्टन सुषमा बिष्ट माथुर,

गंगोलीहाट से हरीश प्रसाद टम्टा,कपकोट से राम सिंह ऐठानी, द्वाराहाट से पुष्पेश त्रिपाठी, रानीखेत से प्रताप सिंह साही, अल्मोड़ा से कुंदन सिंह बिष्ट, चंपावत से त्रिलोक सिंह सोराड़ी, लालकुआं से दीपा भट्ट, पिथौरागढ़ से लेफ्टिनेंट सुषमा बिष्ट माथुर, भीमताल से डा नारायण सिंह जंतवाल, नैनीताल से श्याम नारायण मासाब, हल्द्वानी से भुवन चंद्र जोशी, कालाढूंगी से डॉ सुरेश डालाकोटी, नानकमत्ता से रमेश राणा और सल्ट से राकेश बिष्ट को प्रत्याशी बनाया गया है।

गौरतलब है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए काफी लंबे समय से तैयारी कर रही है। पहले ही पार्टी 17 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार चुकी है।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार


x