उत्तराखंडः हरीश रावत के सलाहकार पर हमला

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-14 17:59:50
उत्तराखंडः हरीश रावत के सलाहकार पर हमला

देहरादून। रूड़की के लक्सर में सीएम हरीश रावत के सलाहकार संजय चौधरी पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया। ये हमला उस वक्त हुआ जब संजय अपने साथियों के साथ खानपुर से लौट रहे थे। अचानक बाइक सवार कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। हालांकि गनीमत ये है कि इस हमले में संजय और उनके साथी बाल बाल बच गए।

हमले के बाद संजय चौधरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनकी सुरक्षा में अब 5 गनर तैनात किए गए हैं। संजय चौधरी खानपुर के एक ग्राम प्रधान के पिता की तेरहवीं में हिस्सा लेने गए थे जहां से लौटते वक्त उनके साथ ये हादसा हुआ।

संजय चौधरी ने हिंदी ख़बर से बात करते हुए बताया कि खानपुर से लौटते वक्त बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी जिससे उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी गढ्ढे में चली गई। गाड़ी से निकलने के बाद संजय और उनके साथी गन्ने के खेतों में छिप गए तब जाकर उनकी जान बच पाई।

हिंदी ख़बर के संपादक अतुल अग्रवाल से बात करते हुए संजय ने ये संभावना जताई है कि उनपर हुआ ये हमला कोई राजनीतिक साजिश हो सकती है। हालांकि उन्होंने ये साफ कर दिया कि वो इन हमलों से डरने वाले नहीं है, और न ही वो अपने विकास कार्यों की गति को रुकने देंगे।

पूरी बातचीत सुनने के लिए देखिए ये वीडियो...


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार