बेहद खूबसूरत और हॉट है बलात्कारी राम रहीम की बेटी, देखें तस्वीरें

Edited by: Ankur_maurya Updated: 26 Aug 2017 | 09:01 PM
detail image

नई दिल्ली। रेप के आरोप में CBI कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम के समर्थकों ने कई राज्यों में आतंक मचा रखा है। कोर्ट की कार्रवाई से लेकर राम रहीम के जेल जाने तक उनके साथ उनकी बेटी हनीप्रीत इंसा उनके साथ रही और अभी भी आगे की कार्रवाई के लिए संघर्ष कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक डेरा सच्चा सौदा के कार्य की जिम्मेदारी राम रहीम के बाद इन्हें ही दी जाएगी। आइए आपको बताते हैं उनकी बेटी के बार में कुछ दिलचस्प बातें।

राम रहीम ने हरजीत कौर से शादी की थी इनसे इनकी दो बेटियां चरनप्रीत और अमरप्रीत और एक बेटा बेटा जसमीत सिंह है। राम रहीम ने हनीप्रीत को गोद दिया था, जिसे वो बेहद प्यार करते हैं। हनीप्रीत इंसान उनकी बाकी 2 बेटियों से बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। वो अपने पिता के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

हनीप्रीत एक एक्ट्रेस हैं, उन्होंने अपने पिता राम रहीम की 'हिंद का नापाक को जवाब' में एक्टिंग की है। पिता के साथ वो प्रमोशन के दौरान भी खूब दिखीं। हनीप्रीत ने डायरेक्शन में भी अपनी किस्मत आजमाई है।

गुरमीत राम रहीम के दोषी करार दिए जाने के बाद उनकी गद्दी कौन संभालेगा इसे लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं, लेकिन सबसे प्रबल दावेदार हनीप्रीत इंसा हैं, क्योंकि डेरा के नियम के मुताबिक गद्दी उनके बेटे जसमीत इंसा को नहीं दी जा सकती है। ऐसे में अपने पिता की काफी करीबी मानी जानी वाली हनीप्रीत गद्दी की सबसे प्रबल दावेदार मान जा रही हैं।

**********************************************************************