विद्या ने तलाक की खबरों को बताया गलत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 22:13:00
 विद्या ने तलाक की खबरों को बताया गलत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन और सिद्धार्थ राय कपूर के तलाक की खबरें काफी दिनों से चर्चा में हैं। इन खबरों को लेकर अब विद्या ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। हाल ही में विद्या ने अपने तलाक की खबरों को खंडित करते हुए बताया कि उनके और सिद्धार्थ के बीच सब ठीक है।

विद्या ने कहा, 'मैं अपने पति के साथ सेल्फी नहीं क्लिक करवा रही या हम दोनों हाथों में हाथ रखकर साथ नहीं चलते इसका मतलब यह नहीं कि हमारे बीच कुछ ठीक नहीं है।'

विद्या ने यह भी कहा कि मैं और सिद्धार्थ जब एक पार्टी में नहीं जाते तो सब पूछने लग जाते हैं कि आप दोनों के बीच सब ठीक है? अगर मैं उन लोगों को नहीं जानती जिनके साथ सिद्धार्थ काम करते हैं तो मैं उनकी पार्टी में क्यों जाऊं।

विद्या ने यह भी बताया कि दोनों के बीच मजबूत रिश्ता है और दोनों एक दूसरे से प्यार भी बहुत करते हैं तो तलाक तो दूर की बात है। आपको बता दें कि दो साल के रिलेशनशिप के बाद विद्या और सिद्धार्थ ने साल 2012 में शादी कर ली थी।

विद्या की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'कहानी 2' में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार