विपुल की अगली फिल्म 'कमांडो 2’ काले धन पर है आधारित

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 13:37:27
 विपुल की अगली फिल्म 'कमांडो 2’ काले धन पर है आधारित

नई दिल्ली। देश से काला धन खत्म करने के लिए हाल ही में ऐतिहासिक कदम उठाया। विपुल की अगली फिल्म ‘कमांडो 2’ भी काले धन पर आधारित है।

‘फोर्स 2’ के बाद उनकी फिल्म कमांडो का सीक्वल ‘कमांडो 2’ आ रहा है, जो छह जनवरी, 2017 को रिलीज होगी। यह फिल्म भी काले धन पर ही बनी है और इस फिल्म को आज से दो साल पहले लिखा गया था।

फिल्म के निर्देशक देवेन भोजानी हैं। उन्होंने यह फिल्म रितेश शाह और विपुल के साथ लिखी है। उन्होंने कहा कि फिल्म में विद्युत जामवाल एक बार फिर से एक कमांडो बन कर लौट रहे हैं, जिसका उद्देश्य देश के काले धन को वापस लाना है।

देवेन ने कहा कि रितेश ने उन्हें सुझाव दिया था कि क्यों न काले धन पर फिल्म बनाई जाए। वह पीएम मोदी के फैसले पर कहते हैं, “पूरे देश की तरह उनका परिवार भी प्रधानमंत्री के फैसले से उतना ही हैरान है, जितने देश के अन्य लोग हुए हैं।”

फिल्म में भी एक प्रधानमंत्री हैं, जो देश में बदलाव लाना चाहता है। विपुल ने कहा कि वह मोदी के इस फैसले से खुश हैं। यह एक दूरदर्शी सोच है और हमें इस सोच में प्रधानमंत्री का साथ देना होगा।

उन्होंने कहा कि फिल्म की रिसर्च के दौरान उन्हें पता चला कि काला धन कैसे बनता है और कैसे वह देश से गायब किया जाता है। फिल्म में यह दर्शाया गया है कि काला धन एक देश से दूसरे देश में भेजा जाता है।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार