ट्विटर पर फिर भिड़े वीरेंद्र सहवाग और मोर्गन

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-23 20:47:18
ट्विटर पर फिर भिड़े वीरेंद्र सहवाग और मोर्गन

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और पिअर्स मोर्गन के बीच की ट्विटर का विवाद एक बार फिर सामने आया है। शनिवार को जब भारत ने तीसरी बार कबड्डी वर्ल्ड कप अपने नाम किया तो एक बार फिर सहवाग ने इस ब्रिटिश पत्रकार पर चुटकी ली।

दरअसल कबड्डी वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'भारत ने कबड्डी इजात की और हम आठ बार वर्ल्ड चैंपियन हैं, किसी दूसरे देश ने क्रिकेट इजात किया और वो दूसरों की टाइपिंग की गलतियां सुधारता रहता है।' सहवाग ने सीधे तौर पर मोर्गन का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफ उनकी ही तरफ था।

लेकिन सहवाग के इस ट्वीट के बाद मोर्गन ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, दोस्त हमने डार्ट और कर्लिंग का इजात किया लेकिन मैं कभी गर्व के साथ नहीं कहूंगा कि हम इसके वर्ल्ड चैंपियन हैं। इतना ही नहीं मोर्गन ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा, कबड्डी कोई खेल नहीं है वीरेंद्र सहवाग, इसमें बहुत सारे भारी-भरकम लोग इधर से उधर भागते हुए एक दूसरे के साथ खींचतान करते हैं।

गौरतलब है कि सहवाग और मोर्गन के बीच ये ट्विटर वॉर रियो ओलंपिक से चल रहा है जब मोर्गन ने कहा था कि, 1 अरब आबादी वाला देश और मेडल सिर्फ 2।


खेल पर शीर्ष समाचार