विशाखापत्तनम टेस्ट: भारत जीत से महज दो विकेट दूर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-21 12:40:31
विशाखापत्तनम टेस्ट: भारत जीत से महज दो विकेट दूर

विशाखापत्तनम। भारत-इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में खेले जा हे दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन लंच तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 7 विकेट के नुकसान के 142 रन बना लिए हैं। बेयरस्टो 23 रन और अंसारी बिना खाता खोले क्रीज पर मौजूद हैं। भारत अब जीत से तीन विकेट दूर है।

मैच के पांचवें और अंतिम दिन जीत के लिए इंग्लैंड को 318 रन और बनाने थे लेकिन कोई भी इंग्लिश बल्लेबाज पिच पर नहीं टिक सका। भारत ने जल्दी जल्दी इंग्लैंड के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन वापस भेज दिया।

पांचवें दिन 87 रन पर 2 विकेट से आगे खेलने उतरी इंग्लैंड के बेन डकेट के रूप में दिन का पहला विकेट गंवाया। खाता खोले बगैर ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद तो मानो विकेट की झड़ी सी लग गई। वह अश्विन का शिकार बने। इसके बाद रविंद्र जडेजा ने मोइन अली को कोहली के हाथों कैच करवा दिया। अली केवल 2 रन बना सके।

बेन स्टोक्स का जादू भी नहीं चला वह केवल 5 रन बना सके। इसके बाद संघर्ष करते दिख रहे जो रूट भी 25 बनाकर शमी की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। इसके बाद आए आदिल रशीद भी 4 रन बनाकर शमी का शिकार बने। बैस्टो 19 रन बनाकर खेल रहे हैं और उनका साथ अंसारी दे रहे हैं। भारत की ओर से अब तक अश्निन,जडेजा और शमी ने 2-2 और जयंत यादव ने एक विकेट हासिल किया।

इंग्लैड ने अपनी दूसरी पारी में फिलहाल 7 विकेट खोकर 138 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड को जीत के लिए 267 रन और बनाने हैं। वहीं टीम इंडिया को जीत के लिए 3 विकेट हासिल करने हैं।

 


खेल पर शीर्ष समाचार