गुजरात दौरा: बोले राहुल- 'राजनीतिक मुद्दों पर मैं ही करता हूं ट्वीट'

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 12 Nov 2017 | 01:30 PM
detail image

बनासकाठा। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात में चुनावी रैलियां करने में व्यस्थ हैं। आज उनका गुजरात दौरे का दूसरा दिन है। अपने दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने कांग्रेस के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से बातचीत की और अपने ट्वीट को लेकर हमले पर सफाई दी। इस दौरान राहुल ने केन्‍द्र सरकार पर जीएसटी और नोटबंदी को लेकर जमकर प्रहार किया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कांग्रेस के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए बताया, ''मेरी सलाह पर तीन से चार लोगों की टीम ट्वीट करती है। उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं। राहुल गांधी ने भी बताया कि बर्थडे जैसे रूटीन के ट्वीट वह नहीं करते हैं। सिर्फ उनका थोड़ा-बहुत इनपुट होता है। हालांकि ये स्‍पष्‍ट किया कि राजनीतिक मुद्दों पर ट्वीट उनके होते हैं।

बता दें कि अपने तीन दिवसीय दौरे पर गए राहुल गांधी गुजरात के छह जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान वह कई जनसभाएं और रैलियां करेंगे। इससे पहले राहुल सौराष्ट्र, सेंट्रल गुजरात और दक्षिण गुजरात का चुनावी दौरा कर चुके हैं। आज खास बात ये भी है कि बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह भी बनासकांठा के दौरे पर हैं।