Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

मतदाता जागरूकता रैली का नारा 'पहले मतदान फिर जलपान'

Edited By: Administrator
Updated On : 2017-01-10 14:02:53
मतदाता जागरूकता रैली का नारा 'पहले मतदान फिर जलपान'
मतदाता जागरूकता रैली का नारा 'पहले मतदान फिर जलपान'

बांदा। जिला स्वीप अभियान के तहत सोमवार को आदर्श बजरंग इंटर कालेज के बच्चों ने शहर के प्रमुख मार्गों में मतदाता जागरूकता रैली निकाली। बच्चे हाथों में तख्तियां लेकर नारे लगा रहे थे। रैली के आगे एनसीसी कैडेट चल रहे थे। रैली समापन के बाद विद्यालय में एक सभा का आयोजन हुआ। जिसमें डीआईओएस हिफजुर्रहमान ने कहा कि सफल लोकतंत्र के लिए शत-प्रतिशत मतदान आवश्यक है।

यह भी पढ़ें-पुलिस ने बरामद की अवैध शराब, महिलाओं को किया गिरफ्तार

मतदाता जागरूकता रैली विद्यालय से चलकर पीलीकोठी, स्टेशन, महेश्वरी देवी, चौक बाजार, अलीगंज, बाबूलाल चौराहा आदि मार्गों से घूमते हुए विद्यालय में समाप्त हो गई। रैली में छात्रों व एनसीसी कैडेट मतदाता जागरूकता संबंधी स्लोगन लिखी पट्टियां सहित लाउडस्पीकर से नारे लगाते हुए चल रहे थे। पहले मतदान करें फिर जलपान करें जैसे नारे सड़कों पर गूंज रहे थे।

रैली को संबोधित करते हुए डीआईओएस ने कहा कि छात्र एवं शिक्षक निर्वाचन आयोग की इस मंशा को सफल बनाने में सहयोग करें। जिससे एक मजबूत लोकतंत्र की स्थापना हो सके। प्रधानाचार्य मेजर मिथलेश कुमार पांडेय ने अपील की है कि सभी छात्र मतदाताओं को जागरूक कर मतदान के लिए प्रेरित करें। जो छात्र मतदाता हैं वह स्वयं भी मतदान करें। इस अवसर पर मंगल प्रसाद, सत्येंद्र कुमार, दिनेश प्रसाद, अखिलेष शुक्ला,  कृष्ण आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार


x