हमें भारतीय सेना पर गर्व हैः पीएम मोदी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-18 13:26:46
हमें भारतीय सेना पर गर्व हैः पीएम मोदी

मंडी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने POK में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ करते हुए कहा है कि हमें भारतीय सेना पर गर्व है। उन्होंने कहा कि पहले ऐसी ख़बरें सिर्फ इज़राइल से ही आती थी, अब यह पराक्रम भारतीय सेना ने भी कर दिखाया।

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को मंडी में तीन हाइड्रो प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। इसके बाद आयोजित परिवर्तन रैली में मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना की खुलकर तारीफ की। मोदी ने कहा कि आजकल दुनिया में भारतीय सेना के पराक्रम की चर्चा हो रही है।

परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इन परियोजनाओं के उद्धाटन का मौका मिला, ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है। इस देवभूमि पर आप सबके दर्शन करने का सौभाग्य मिला। इतनी बड़ी संख्या में आप सब मुझे आशीर्वाद देने आए, मैं आपका आभारी हूं। मैं काशी से लोकसभा का सांसद हूं और आज मुझे छोटी काशी में सिर झुकाने का सौभाग्य मिला है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के लोगों को मंगलवार को बड़ा तोहफा दिया। उन्होंने सरकार द्वारा संचालित तीन बड़ी जल विद्युत परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

उन्होंने हिमाचल के बिलासपुर जिले में एनटीपीसी की 800 मेगावाट की कोलडैम जल विद्युत परियोजना, कुल्लू जिले में स्थित एनएचपीसी की 540 मेगावाट की पारबती चरण-3 परियोजना और शिमला जिले में सतलुज जल विद्युत निगम लिमिटेड की 412 मेगावाट की रामपुर परियोजना का उद्घाटन किया।



राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार