अब शिलान्यास भी हम करते हैं और उद्घाटन भी हम करते हैं: पीएम मोदी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-24 21:48:32
अब शिलान्यास भी हम करते हैं और उद्घाटन भी हम करते हैं: पीएम मोदी

वाराणसी। पीएम मोदी ने कहा, एनडीए केवल शिलान्यास करने वाली सरकार नहीं है। ये काम को अंजाम तक पहुंचाती है। पहले होता था कि शिलान्यास कोई और करता था और उद्घाटन कोई और करता था। लेकिन अब शिलान्यास भी हम करते हैं और उद्घाटन भी हम करते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया। जहां उन्होंने कई प्रोजेक्ट लॉन्च किए। वाराणसी में सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, एनडीए केवल शिलान्यास करने वाली सरकार नहीं है। अब शिलान्यास भी हम करते हैं और उद्घाटन भी हम करते हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद यह मोदी का आठवां वाराणसी दौरा है। पीएम मोदी ने गैस पाइपलाइन परियोजना ‘उर्जा गंगा’ की शुरुआत की, जिसमें वाराणसी के निवासियों को दो साल के अंदर पाइप वाली कुकिंग गैस मुहैया कराने का वादा किया गया है। उसके बाद अगले एक साल में बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा जैसे राज्यों के लाखों लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

वाराणसी में पीएम ने कहा कि कई सालों के बाद सवा सौ करोड़ देशवासी सेना के जवानों को एहसास करा रहे हैं कि वे अकेले नहीं हैं। मोदी सेना के पराक्रम पर छोटी दिवाली मनाने का आभार जताते हुए कहा कि सेना के सम्मान से उन्हें बहुत खुशी हुई।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार