Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बिहार में शराब मिलने पर सीएम को हो जेल: पासवान

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-08 07:39:26
बिहार में शराब मिलने पर सीएम को हो जेल: पासवान
बिहार में शराब मिलने पर सीएम को हो जेल: पासवान

नई दिल्ली। शराबबंदी कानून पर पटना हाई कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट के रोक लगने पर केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि अगर बिहार राज्य में कहीं भी शराब मिलती है तो फिर मुख्यमंत्री को इसकी जिम्मेदारी लेते हुए गिरफ्तार किया जाना चाहिए और जेल भेजा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से नए शराबबंदी कानून में इस बात का प्रावधान है कि अगर किसी के घर में शराब की बोतल मिलती है तो उस घर के सभी व्यक्ति जिनकी उम्र 18 साल से ज्यादा हैं, उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। ठीक उसी तर्ज पर राज्य के मुख्यमंत्री को भी शराब मिलने पर जेल भेजा जाना चाहिए। पासवान ने कहा कि जिस तरीके से कड़ा फैसला लिया गया है कि घर के तमाम व्यस्क को जेल जाना पड़ेगा, उसी तर्ज पर सीएम को भी गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए। इससे अधिकारी पूरी चुस्ती से काम करेंगे।

पटना में मीडिया से मुखातिब होते हुए पासवान ने कहा की उनकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) शराबबंदी के खिलाफ नहीं है लेकिन जिस तरीके से कानून बना दिए गए हैं उसे उनकी पार्टी अस्वीकार करती है और उसके खिलाफ है। पासवान ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए प्रधानमंत्री के ऊपर शहीदों के खून के दलाली के आरोप को अमर्यादित करार दिया। उन्होंने कहा कि देश की जनता सब देख रही है और समझ रही है। पासवान ने नसीहत दी कि राहुल गांधी को मर्यादा में रहकर बातें कहनी चाहिए। पासवान ने कहा कि किसी के कुछ भी कहने से प्रधानमंत्री को कुछ फर्क नहीं पड़ता है।


राजनीति पर शीर्ष समाचार