Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

जहा रावण ने माता सीता को किया था कैद, वहां पहुंची भारतीय टीम

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-08-11 17:48:45
जहा रावण ने माता सीता को किया था कैद, वहां पहुंची भारतीय टीम via
जहा रावण ने माता सीता को किया था कैद, वहां पहुंची भारतीय टीम

कोलंबो। श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। वहीं जीत की खुशी के साथ-साथ भारतीय टीम श्रीलंका में घूमने फिरने में लगी हुई है। भारतीय टीम के खिलाड़ी ने यहां अशोक वाटिका के दर्शन किए जहां वनवास के दौरान रावण ने माता सीता को कैद करके रखा था।

मोहम्मद शमी और अमेश यादव ने अशोक वाटिका की तस्वीरे शेयर की और लिखा कि टीम इंडिया ने यहां अशोक वाटिका का दौरा किया जहां रावण ने माता सीता को कैद कर रखा था। सोशल साइट पर पोस्ट की तस्वीरों में कुलदीप यादव, रिद्धिमान साहा ,इशांत शर्मा, उमेश यादव और लोकेश राहुल भी अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।

पहले दो टेस्टों में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी और उसका तीसरा टेस्ट मैच शनिवार से पल्लेकेल में शुरू होगा। इससे पहले भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की औैर लिखा, अशोक वाटिका में हुनमान जी के बड़े पदचिह्न।

उल्लेखनीय है कि टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली टीम के साथ नजर नहीं आ रहे हैं। टीम इस समय आराम के मूड में है और वह पूरी तरह से तरोताजा होकर शनिवार से शुरू हो रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट में उतरेगी जहां उसका इरादा जीत हासिल कर क्लीन स्वीप करना होगा।


खेल पर शीर्ष समाचार


x