फिल्डिंग करते वक्त निकला लियान थॉमस का नकली पैर

Edited by: Editor Updated: 31 Oct 2016 | 03:47 PM

दुबई। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दुबई में वनडे मैच चल रहा था तभी आचानक कुछ एसा हुआ जिसे देख सब हैरान हो गए। मैच के दौरान फील्डर का पैर निकल गया। दुबई में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच शारीरिक अक्षम लोगों के बीच टी-20 मुकाबला खेला गया था।

दरअसल, इंग्लैंड के फील्डर लियान थॉमस बैकवर्ड स्कॉयर लेग पर फील्डिंग कर रहे थे। तभी एक करारा शॉट उस दिशा की तरफ आया। थॉमस जल्दी से गेंद को बाउंड्री की तरफ जाने से रोकने के लिए भागे तभी उनका एक नकली पैर निकल गया लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की और गेंद को उठाकर थ्रो किया।इसके बाद उन्होंने अपनी कैप सही की फिर अपने आर्टिफीशियल पैर लगाया और फील्डिंग करने चले गए।

हालांकि लियास थॉमस की ये जबरदस्त फील्डिंग इंग्लैंड के काम नहीं आई और पाकिस्तान ने इस मुकाबले को आसानी से जीतने में कामयाब रहा। इस हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयान नायरेन ने कहा कि हमने मुकाबले में शानदार शुरुआत की थी लेकिन खेल के मिडिल ओवरों में हमने कुछ जल्दी विकेट गवां दिए जिसके चलते इंग्लैंड को हार का सामना करना करना पड़ा।

भले ही इंग्लैंड की टीम इस मुकाबले को हार गई हो लेकिन लियाम थॉमस के प्रयास और साहस ने खेल प्रेमियों के दिल को जीत लिया। उन्होंने पूरे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया।