तीन प्रेमियों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

Edited by: Editor Updated: 22 Nov 2016 | 07:15 PM
detail image

नई दिल्ली। राजधानी के रनहौला इलाके में क्वालिटी इंस्पेक्टर अरूण शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। खबर है कि अरूण का कत्ल की साजिश रचने वाली उसकी ही पत्नी ने किया। उसने अपने तीन प्रेमियों के साथ मिलकर हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक 45 वर्षीय अरूण शर्मा की शादी बीस साल पहले सांत्वना के साथ हुई थी। आपको बता दें कि अरूण इस वक्त गुड़गांव की एक इंटरनेशनल कंपनी में क्वालिटी इंस्पेक्टर के तौर पर काम कर रहा था। उन दोनों का एक बेटा भी है। बताया जाता है कि उनके बीट अक्सर झगड़ा होता था। एक दिन अरूण ने कई लोगों के सामने अपनी पत्नी सांत्वना को थप्पड़ मार दिया था।

यह भी पढ़े- चलती ट्रेन में महिला के साथ लूटपाट के बाद किया रेप

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने बताया कि सांत्वना अरूण के साथ शादी हो जाने के बाद भी उसका तीन लोगों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि पति के समझाने और बार-बार मना करने के बाद भी उसका बाहर तीनों से मिलना जारी था। इन्हीं तीन लोगों के साथ मिलकर उसने अपने पति के कत्ल की साजिश रची।

रिपोर्ट के मुताबिक 9 नवम्बर की रात को सांत्वना का प्रेमी संदीप अपने दो साथियों जीतेन्द्र उर्फ़ जीतू और सुभाष को साथ लेकर आया। प्लान के मुताबिक जीतू और सुभाष मिनी ट्रक लेकर खेड़ी बाबा ड्रेन पुल के पास पहुंच गए। इसके बाद संदीप सेहरावत अकेला अपनी प्रेमिका सांत्वना के घर गया। वहां सांत्वना और संदीप ने अरुण को बहाने से बाहर चलने बहाने अचानक अरुण पर हमला कर दिया। फिर उसका गला दबा दिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस की सख्ती से पुछताछ करने पर सांत्वना ने अपना जुर्म कबूल लिया, तब पुलिस ने हत्या की साजिश में सांत्वना के साथ शामिल संदीप, जितेंद्र और सुभाष को भी गिरफ्तार कर लिया है।