यूपी चुनाव में बिना किसी चेहरे के उतरेगी बीजेपी: अमित शाह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 18:36:00
यूपी चुनाव में बिना किसी चेहरे के उतरेगी बीजेपी: अमित शाह

लखनऊ। आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 को देखते हुए हर कोई नई-नई रणनीति अपना रहा हैं तो वहीं बीजेपी ने भी बड़ा दावं खेलना शुरू कर दिया हैं। बता दें कि बीजेपी की तरफ से यूपी में किसी के चेहरे पर अभी तक मुहर नहीं लगाई गई हैं।

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी सीएम चेहरे को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में बीजेपी बिना सीएम चेहरे के मैदान में उतरेगी।

आगामी चुनाव को देखते हुए शाह ने कहा कि चुनावी तैयारी कर ली गई है। चुनाव को लेकर पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता बेहद जोश में हैं। हमारे हर कार्यक्रम तथा योजना को जनता से काफी सहयोग व सराहना मिल रही है। शाह ने दावा किया कि मोदी सरकार ने जो व्यवस्था की है, उससे तीन चार दिन में सब ठीक हो जाएगा और तीन दिन से जनता को जो दिक्कतें आ रही हैं, जल्द दूर होंगी।

साथ ही शाह ने कहा कि जनता को जो तकलीफ है, मालूम है। इसे कम करने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ दिन की तकलीफ से इस देश की अर्थव्यवस्था बदलेगी।  

अमित शाह ने 500 और 1000 रूपयए के नोट बंद करने के फैसले को सही ठहराते हुए आज देश की जनता को आश्वस्त किया कि वह 500 और 1000 रूपए के नोट बेखौफ होकर बैंक में डाले और ढाई लाख रूपये तक आयकर विभाग कोई पूछताछ नहीं करेगा।

शाह ने लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘जो प्रामाणिक करदाता है, उसे तकलीफ नहीं होगी। पांच सौ और 1000 रूपए के नोट बेखौफ होकर दें।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार