चलती ट्रेन में महिला के साथ लूटपाट के बाद किया रेप

Edited by: Editor Updated: 21 Nov 2016 | 10:46 AM
detail image

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में एक चलती ट्रेन में 32 साल की एक महिला से रेप और लूटपाट का मामला सामने आया है। इस वारदात को जननायक एक्सप्रेस के लेडीज कोच में अकेली बैठी महिला के साथ शाहदरा और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच अंजाम दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक जिस कोच में महिला बैठी थीं, उसमें से 4 महिलाएं शाहदरा स्टेशन उतर गईं। उसके बाद पीड़ित महिला कोच में अकेली रह गईं। शाहदरा से तीन लड़के लेडीज कोच में चढ़े और महिला को अकेला देख दो लुटेरों ने बैग और बाकी सामान लूटा और चलती ट्रेन से उतरकर फरार हो गए।

ये भी पढ़े- पार्टी में लड़की पीकर हुई टुन्न, तो पड़े 80 कोड़े

मिला जानकारी को मुताबिक तीसरा आरोपी एक तरफ से खिड़कियां बंद कर महिला से हैवानियत करने लगा। आरोपी ने महिला पर हमला कर उसे बुरी तरह पीटा। हादसे के वक्त ट्रेन धीमी रफ्तार से लोहे के पुल से गुजर रही थी। चीख-पुकार सुनकर दो पुलिसवाले चलती ट्रेन में चढ़े।

पुलिसवालों ने देखा कि आरोपी के शरीर से खून बह रहा था। उन्होंने बदहवास महिला के शरीर को ढका और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला को तुरंत पीसीआर से अस्‍पताल भेजा गया। आरोपी को भी अस्‍पताल भेजना पड़ा। बताया जाता है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376/379/354/511/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।