Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

हां हुई थी कहासुनी, पर सुनील मेरे बड़े भाई की तरह: कपिल शर्मा

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-03-20 07:13:42
हां हुई थी कहासुनी, पर सुनील मेरे बड़े भाई की तरह: कपिल शर्मा
हां हुई थी कहासुनी, पर सुनील मेरे बड़े भाई की तरह: कपिल शर्मा

मुंबई। इन दिनों स्टैंटडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई करने की वजह से सुर्खियों में हैं। पिछले दो-तीन दिनों से खबरें आ रही है कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच विमान में झगड़ा हुआ था, जिस पर कपिल ने सोमवार को फेसबुक पर झगड़े की खबरों खंडन किया।

यह भी पढ़ें-10 लाख रुपए में बिकी 'द कपिल शर्मा शो' की साइकिल

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखे एक कबूलनामा में कपिल ने माना है कि सुनील के साथ उनकी बहस हुई थी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह सुनील को प्यार करते हैं और उन्हें बड़े भाई की तरह मानते हैं।

गौरतलब है ऐसी खबरें आई थीं कि 'द कपिल शर्मा शो' में डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील के साथ कपिल ने ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक्त विमान में हाथापाई की थी।

फेसबकु पर लिखे कबूलनामें में कपिल ने लिखा, मैं अपने बेहतरीन समय का जश्न मना रहा था और अचानक मैंने अपने व सुनील पाजी के बीच लड़ाई की खबर सुनी।
कपिल के मुताबिक, वह नहीं जानते कि यह जानकारी कहां से आई और इसके पीछे मकसद क्या है और अगर मैंने उनके साथ विमान में लड़ाई की, तो यह किसने देखा और किसने सबको बताया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसी बातों के मजा लेते हैं।

यह भी पढ़ें-शाहरुख की पार्टी में बिन बुलाए गए थे कपिल शर्मा

अपना बचाव करते हुए कपिल ने लिखा कि वह भी सामान्य लोग हैं और कभी-कभी ऐसा हो जाता है। पिछले पांच सालों में मैं पहली बार उन पर चिल्लाया, इतना तो चलता है।इसके अलावा उन्होंने कहा, मैं उन्हें एक कलाकार और एक इंसान के रूप में पसंद करता हूं, वह मेरे बड़े भाई के समान हैं और हम आपस में मिलकर मामले को सुलझा लेंगे।

खबर तो यह भी है कि सुनील ग्रोवर और किकू शारदा 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ भी सकते हैं। 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार