Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

यूपी के CM बने योगी, वायरल होने लगे विन डीजल के फोटो

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-03-19 11:45:21
यूपी के CM बने योगी, वायरल होने लगे विन डीजल के फोटो
यूपी के CM बने योगी, वायरल होने लगे विन डीजल के फोटो

नई दिल्ली। यूपी चुनाव में बीजेपी ने 325 सीटों पर अपनी जीत दर्ज की है। वहीं, तमाम अटकलों और कयासों के बाद शनिवार को बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को अपना सीएम घोषित कर दिया है। उनके नाम के ऐलान के बाद से ट्विटर पर लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। उनके नाम की घोषणा के बाद कुछ ही समय में उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

कुछ लोग बीजेपी के इस फैसले से खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग बीजेपी के इस फैसले से नाखुश हैं। ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ और बीजेपी को बधाई देने वालों की कमी नही है तो कुछ का कहना है कि पीएम मोदी देश को हिंदूवादी बनाने में जुट गए हैं। हम आपको बता रहे हैं क्या ट्वीट किए जा रहे हैं।

सागर नाम के एक यूजर ने लिखा कि अगर अब भी मंदिर नहीं बना तो कभी नहीं बनेगा। कुछ लोगों ने ट्वीट किया है कि अबकी बार, योगी सरकार'। कुछ यूजर्स ने ट्वीट किया कि अगर यूपी में रहना है तो योगी योगी कहना है' तो वहीं, तस्वीर चौधरी नाम के ट्विटर यूजर ने योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,'उत्तर प्रदेश रोगी है इसका ईलाज योगी आदित्यनाथ है'।

 ॉ
इतना ही नहीं ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ की तुलना हॉलीवुड स्टार विन डीजल से भी की जा रही है। मनु आजाद नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि योगी के बाद अब वक्त आ गया है कि बाबा रामदेव को राष्ट्रपति बना दिया जाए।

 


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x