योगी सरकार तैयार कर रही है पहले 100 दिन का एजेंडाः मौर्य

Edited by: Editor Updated: 20 Mar 2017 | 03:44 PM
detail image

लखनऊ। यूपी में योगी सरकार के मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा अभी भले न हुआ हो लेकिन सरकार पूरे एक्शन में आ गई है। सरकार ने अपने पहले 100 दिन के एजेंडे पर काम शुरू कर दिया है। इसमें उन तमाम मुद्दों को शामिल करने की कोशिश की जा रही है जो बीजेपी के घोषणापत्र में शामिल थे। साथ ही ऐंटी रोमियो स्क्वॉड का चुनावी वादा भी बीजेपी सरकार जल्द पूरा करने वाली है।

यह भी पढ़ें- योगीराज में सिर्फ लखनऊ ही नहीं होगा सत्ता का केंद्र

एक टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में यूपी बीजेपी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि सरकार 100 दिन का एजेंडा तैयार कर रही है। उन्होंने कहा, 'इसके तहत किसानों की कर्ज माफी, बूचड़खाने, गन्ना किसानों की समस्या और महिला सुरक्षा प्रमुख मुद्दे रहेंगे।

मौर्य ने कहा कि प्रदेश में किसानों की समस्याएं और महिला सुरक्षा का मुद्दा सबसे अहम है, इसलिए इन पर सबसे पहले काम शुरू किया जा रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार विकास के लिए फैसले लेने में देर नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें- एक्शन में योगी, मुख्यमंत्री बनते ही किए पांच बड़े ऐलान

बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए ऐंटी रोमियो स्क्वॉड के गठन का वादा भी किया था, जिसे लेकर कई लोग सवाल भी खड़े कर रहे हैं। इसे लेकर मौर्य ने साफ किया कि इसका धर्म या जाति से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अगर ऐसा सोचते हैं तो यह गलत है।