Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

दिव्या भारती की मौत का खुला राज, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Edited By: Anuj
Updated On : 2017-11-16 03:12:26
दिव्या भारती की मौत का खुला राज, जानकर दंग रह जाएंगे आप
दिव्या भारती की मौत का खुला राज, जानकर दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक दिव्या भारती की मौत को 24 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन, अभी तक सुनने को मिलता था कि उस रात ऐसा हुआ था या वैसा हुआ था। कभी भी इस सवाल का पर्दाफाश नहीं हो पाया।

आजतक हमें केवल उनकी मौत से जुडी कई अफवाहयें सुनी। खैर वो तो तब की बात थी, लेकिन आज जो खुलासा हम आपके सामने करने जा रहे हैं। वो आज तक कभी नहीं हुआ और न ही आपने कभी इसके बारे में सुना होगा। आज हम उस रहस्य के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा।

5 अप्रैल 1993 की वो काली रात तो सभी को याद होगी। इस दिन को तो इंडस्ट्री के सभी लोगों को याद है, क्योंकि इस दिन तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई थी। दिव्या की मौत को तो आज भी कई लोग साजिश मानते हैं, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है बल्कि हम आपको बताते हैं कि जिस दिन दिव्या भारती की मौत हुई थी। उसी दिन दिव्या को हैदराबाद एक फिल्म की शूटिंग के लिए निकलना था, लेकिन दिव्या ने वो शूटिंग कैंसल कर दी थी। इसके पीछे की वजह यह थी की वे अपने हाल ही में खरीदे हुए फ्लैट का रजिस्ट्रेशन करवाना चाहती थीं।

5 अप्रैल को दिन में अपना सारा काम निपटाने के बाद वे अपने वर्सोवा स्तिथ फ्लैट वापिस चली गई थी। उसी दिन उन्होंने एक और अपना काम निपटाने के चक्कर में उस दिन फैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला को घर पर अपनी नेक्स्ट डे की शूटिंग से जुड़े ड्रेस के बारे में बात करने के लिए बुला लिया था। नीता अपने पति के साथ उनके घर पहुंची थी।

बता दें कि दिव्या खुद अपने किचन में जाकर अपनी मेड सुनीता को कुछ खाने के लिए लाने का आर्डर दे कर आयीं। वापस आने के बाद तीनों ने मिलकर शराब पी और उसी दौरान दिव्या जाकर अपने गेस्ट रूम की खिड़की पर जाकर बैठ गयी। दिव्या के बैठने एक सेकंड बाद ही दिव्या का बैलेंस बिगड़ा और वो नीचे पार्किंग में जा गिरी और लोगों का उन्हें देखें के लिए ताता लग गया उस वक्त दिया की सांसे चल रहीं थी और जब आनन् फानन में उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया, तो दिव्या ने वहां अपनी आखिरी साँस ली और दम तोड़ दिया।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x