युवराज सिंह के मजाक से नाराज हो सकते हैं जहीर खान

Edited by: Web_team Updated: 17 Feb 2017 | 07:08 PM
detail image

नई दिल्ली। एक बार फिर क्रिकेटर युवराज सिंह मुश्किल में घिर सकते हैं। खबर है युवी ने जहीर खान की डेटिंग गर्ल और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे को लेकर सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी की है। हालांकि युवी ट्वीटर अपने वॉल पर क्रिकेटर्स की खिंचाई करते रहते हैं, लेकिन बार वह एक कदम और आगे निकल गए हैं।

दरअसल, युवराज ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जो कुछ ही दिन पहले जहीर के लिंकअप की खबरें सुर्खियों में रही थीं। ये एक्ट्रेस और कोई और नहीं बल्कि नई रिलीज फिल्म ‘इरादा’ की लीड एक्ट्रेस व चक दे गर्ल सागरिका घाटगे हैं।

युवराज ने ट्विटर पर लिखा, सागरिका फिल्म 'इरादा' के लिए बहुत-बहुत बधाईयां। टीम इंडिया के उप-कप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, पर अच्छा हुआ ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया। गौरतलब है कि सागरिका ने एक फिल्म में प्रीति सभरवाल का रोल किया है, जिसे टीम इंडिया के उपकप्तान से प्यार होता है। चूंकि रियल लाइफ में सागरिका नाम क्रिकेटर जहीर खान से जुड़ा रहा था, जिन्हें कभी भी टीम इंडिया की उपकप्तानी करने का मौका नहीं मिला।

यह भी पढें-अभ्यास मैच के पहले दिन स्मिथ-मार्श ने जड़े शानदार शतक

उल्लेखनीय है हाल ही में युवराज सिंह की एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच से हुई है। शादी में जहीर और सागरिका पहली बार पब्लिकली साथ नजर आए थे। हालांकि जब सागरिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं।

बकौल सागरिका, मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी भी वजह से खुद को बदलना है, मैं जहीर का काफी सम्मान करती हूं और इससे पहले कि आप ये पूछें तो मैं आपको बता दूं कि जब मेरी फिल्म ‘इरादा’ रिलीज होगी तो जहीर उसे देखने जरूर आएंगे।

यह भी पढें-बर्थडे विशेष: खेल से लेकर पढ़ाई तक सर्वगुण संपन्न हैं डीविलियर्स

गौरतलब है कि 17 फरवरी को सागरिका की फिल्म इरादा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। निर्माता फाल्गुनी पटेल और प्रिन्स सोनी के अलावा निर्देशक अपर्णा सिंह और निशांत त्रिपाठी की यह पहली फिल्म है।