मोदी को अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे युवराज

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-24 13:29:24
 मोदी को अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे युवराज

नई दिल्ली। इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी शादी का कार्ड देने संसद पहुंचे हैं। युवराज अपनी मां शबनम के साथ पीएम को कार्ड देने गए हैं।

मोदी से मिलने संसद पहुंचे युवराज के हाथों में शादी का कार्ड और एक बॉक्स था। इससे माना जा रहा है कि युवी ने मोदी को अपनी शादी में आने का निमंत्रण दिया है। आपको बता दें कि 30 नवंबर को युवराज और उनकी मंगेतर हेजल कीच शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस शादी में फिल्म और क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

11 नवंबर को युवराज और हेजल ने बाली में सगाई की थी। पहले 30 नवबंर को पंजाबी रीति रिवाज से युवराज और हेजल चंडीगढ़ में शादी करेंगे। उसके बाद गोवा में हिन्दू रीति रिवाज से 2 दिसंबर को शादी होगी।दोनों रीति रिवाज से शादी के बाद 5 और 7 दिसंबर को दिल्ली में संगीत और रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

फिलहाल युवराज इन दिनों टीम इंडिया में आने के लिए संघर्षरत हैं और रणजी ट्रॉफी के मैच खेल रहे हैं। इन मैचों में युवराज का प्रदर्शन शानदार रहे हैं और युवी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।


खेल पर शीर्ष समाचार