डोनाल्ड ट्रंप पर रखा 65 करोड़ का ईनाम, जानिए क्यों..

Edited by: Ankur_maurya Updated: 16 Oct 2017 | 05:56 PM
detail image

वाशिंगटन। अमेरिका का राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ एक अमेरिकी की एक 'पॉर्न' मैगजीन 'हसलर' के फाउंडर लैरी फ्लिंट ने 10 मिलियन डॉलर (65 करोड़ रुपए) का इनाम रखा है। यह इनाम ट्रंप पर महाभियोग चलाने के लिए सबूत देनेवालों को मिलेगा।

रविवार को अमेरिका के एक स्थानीय अखबार में ये विज्ञापन छापा गया था। हालांकि इस विज्ञापन के बाद लैरी फ्लिंट का ट्विटर ट्रेंड बढ़ गया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी अमेरीकी ने अपने राष्ट्रपति को हटाने के लिए इस तरह का विज्ञापन दिया हो।

सूत्रों के मुताबिक, लैरी फ्लिंट ने यह विज्ञापन वॉशिंगटन पोस्ट में पब्लिश किया है। लैरी फ्लिंट ने इस विज्ञापन की वजह बताते हुए कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप पर महाभियोग लगाया जाना चाहिए। उन्होंने ट्रंप प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि रूसी एजेंट्स ने मिलकर चुनावों को प्रभावित करने का काम किया था।

हालांकि, फ्लिंट ने साथ में यह भी कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, राजनेताओं के खिलाफ सूचनाओं को लीक करने वालों को मैं इस प्रकार की नकद पुरस्कार की घोषणाएं कर चुका हूं। फ्लिंट ने विज्ञापन में ट्रंप को देश के राष्ट्रपित के तौर पर मिली तमाम शक्तियों को संभालने के लिए भयानक रूप से अयोग्य बताया है।

लैरी फ्लिंट ने अपने विज्ञापन की फोटो ट्वीट कर कहा तो मैंने यह करने का निर्णय लिया है, देखते हैं क्या होता है। आपको बता दें कि लैरी फ्लिंट 2016 अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के लिए चुनाव प्रचार भी किया था।