Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

आप विधायक नरेश बालियान के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-10 01:42:28
आप विधायक नरेश बालियान के खिलाफ एफआईआर दर्ज
आप विधायक नरेश बालियान के खिलाफ एफआईआर दर्ज

दिल्ली। आम आदमी पार्टी एक बार फिर चर्चा में हैं। आप के एक अन्य विधायक नरेश बालियान के खिलाफ एक रेजीडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी के साथ लड़ाई-झगड़ा करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई हैं। नरेश बालियान और उनके साथी महावीर फौजी पर उत्तम नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों पर RWA अध्यक्ष से मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगा है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर लगभग दो बजे उस समय घटी, जब उत्तम नगर इलाके में स्थित के-2 ब्लॉक आरडब्ल्यूए के उपाध्यक्ष हेनरी जॉर्ज आगामी दशहरा त्योहार के कार्यक्रम को लेकर आरडब्ल्यूए के अन्य पदाधिकारियों के साथ एक बैठक कर रहे थे। तभी आरडब्ल्यूए की बैठक में आमंत्रित ना किए जाने पर नाराज बालियान अपने सहयोगी के साथ आए और जॉर्ज के साथ कहासुनी करने लगे, बाद में दोनों पक्षों में हाथा पाई शुरू हो गई। जॉर्ज ने उसके बाद उत्तम नगर पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई।

वहीं, दूसरी ओर फौजी ने भी एक शिकायत दर्ज कराई कि उन्होंने बालियान को मोहल्ले में एक नाले के उद्घाटन के लिए बुलाया था, जहां जॉर्ज उद्घाटन के मुद्दे पर विधायक से लड़ पड़े। इस मामलें में पुलिस ने कहा कि हमने दोनों पक्षों से प्राप्त शिकायतों के आधार पर लड़ाई-झगड़े का एक मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2015 से पूर्व बालियान पर वोटरों के बीच शराब बंटवाने की कोशिश करने का आरोप भी लगा था और भारी मात्रा में शराब भी बरामद किया गया था।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार