प्रतिष्ठित न्यूज चैनल CNN पर पूरे आधे घंटे चली पोर्न क्लिप!

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-27 17:05:18
प्रतिष्ठित न्यूज चैनल CNN पर पूरे आधे घंटे चली पोर्न क्लिप!

वाशिंगटन। अमेरिकी न्‍यूज चैनल ‘सीएनएन’ पर लगातार 30 मिनट तक पोर्न मूवी चलने का मामला सामने आया है। यह मामला रात को 11 बजे एंथनी बर्डन्‍स के शो के दौरान बोस्‍टन में हुआ। बताया जा रहा है कि इसमें सीएनएन की कोई गलती नहीं है। न्‍यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन की वजह से ऐसा हुआ।

यह भी पढ़ें- ट्रंप ने दोबारा मतगणना के कदम को बताया घोटाला

आपको बता दें कि मामले की जांच की जा रही है। सीएनएन ने आरसीएन से जवाब भी मांगा है। सूत्रों के मुताबिक बोस्‍टन में सीएनएन के टेलीविजन प्रोवाइडर ने सही सिग्‍नल दिया था लेकिन गलत बटन दबा दिया था। हालांकि जिस समय यह वीडियो प्रसारित हुआ वह प्राइम टाइम नहीं था। फिर भी लोगों का कहना है कि पोर्न चलने की गलती को सुधारने में आधे घंटे का समय क्‍यों लगा।

यह भी पढ़ें- आईएस के सोशल मीडिया एक्सपर्ट जुनैद को अमेरिका ने मार गिराया

सोशल मीडिया पर भी इस बारे में कई लोगों ने कमेंट किए। एक यूजर ने पूछा कि क्‍या बोस्‍टन में किसी और ने भी सीएनएन पर पोर्न देखा? इस तरह के कई अन्‍य ट्वीट आने के बाद आरसीएन ने कहा कि सब कुछ ठीक चल रहा है। इस तरह की कोई शिकायत नहीं है।

आरसीएन की ओर से यह भी कहा गया कि किसी को शिकायत है तो वह डायरेक्‍ट मैसेज कर अपना पता बताए। घर आकर उनकी दिक्‍कत दूर कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- क्यूबा के पूर्व राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो का हुआ निधन

गौरतलब है कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। महाराष्‍ट्र के पुणे में कावरे रोड़ पर एक चौराहे पर लगी स्‍क्रीन पर पोर्न फिल्‍म चल गई थी। हालांकि इस दौरान किसी तरह की आवाज नहीं आई लेकिन फिल्‍म का टाइटल साफ नजर आ रहा था।

इसी तरह की एक घटना पिछले साल केरल में बस स्‍टैंड पर हुई थी। वहां पर पूरी पोर्न फिल्‍म चला दी गई थी। इस दौरान आवाजें भी साफ सुनाई दे रही थी। ब्राजील में भी एक टीवी स्टोर में पोर्न फिल्म चलना शुरू हो गई।


दुनिया पर शीर्ष समाचार