बटलर का विकेट लेने के बाद बेकाबू हुआ बांग्लादेश

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-10 12:28:20
बटलर का विकेट लेने के बाद बेकाबू हुआ बांग्लादेश


मीरपुर। मीरपुर में बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में उस समय तनाव की स्थिति हो गई जब मेहमान कप्तान जोस बटलर और घरेलू क्रिकेटरों के बीच बहसबाजी हो गई। बटलर के 57 रनों के बावजूद बांग्लादेश ने यह मैच 34 रनों से जीतकर 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

यह विवाद की स्थिति उस समय हुई जब इंग्लैंड की पारी के 28वें ओवर के दौरान बांग्लादेश के 238 रनों के जवाब में इंग्लैंड 6 विकेट पर 123 रन बना चुका था। तस्कीन अहमद की गेंद पर बटलर के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की गई जिसे मैदानी अंपायर ने ठुकराया। इस पर बांग्लादेश ने रिव्यू मांगा, जिस पर थर्ड अंपायर मरायस इरास्मस ने टीवी रिप्ले देखने के बाद बटलर को आउट करार दिया गया।

जैसे ही बटलर को आउट का निर्णय हुआ बांग्लादेशी खिलाड़ी जश्न मनाने लगे और कुछ तो मैदान में खड़े बटलर के पास जाकर चिल्लाने लगे। बटलर भी उन बांग्लादेशी खिलाडि़यों की तरफ बढ़े तो उन्हें अंपायर्स ने रोक दिया। इस बीच बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा और इंग्लैंड के बल्लेबाज क्रिस वोक्स ने स्थिति को संभाला। इतना ही नहीं मैच खत्म होने के बाद भी जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से मिल रहे थे उस दौरान भी इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और तमीम इकबाल के बीच बहसबाजी हो गई।

वहीं इस पूरे मामले पर बटलर ने कहा किसी बल्लेबाज के पास जाकर कमेंट करना और इस तरह जश्न मनाना उचित नहीं है। बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उनके किस खिलाड़ी ने बटलर को क्या कहा पर खिलाड़ी कई बार स्थिति के मद्देनजर तैश में आ जाते हैं।


खेल पर शीर्ष समाचार