Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

रामदेव की इन तस्वीरों को देख लोगो ने उनके चरित्र पर खड़े किए सावल

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-10-22 16:16:37
रामदेव की इन तस्वीरों को देख लोगो ने उनके चरित्र पर खड़े किए सावल
रामदेव की इन तस्वीरों को देख लोगो ने उनके चरित्र पर खड़े किए सावल

नई दिल्ली। रेप के मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के जेल जाने के बाद कई उनके और हनीप्रीत के बीच संबंधों को लेकर कई खुलासे हुए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर योग गुरु बाबा रामदेव पर भी सवाल खड़े करने लगे और कई लोग तो यह कहने लगे हैं कि 'राम रहीम के बाद अब राम देव की बारी'।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव को लेकर कुछ तस्वीरें धड़ल्ले से शेयर हो रही है, लेकिन उन तस्वीरों की सच्चाई किसी को नहीं पता और कुछ लोग इन तस्वीरों को गलत तरीके से पेश करने में लगे है। जिसके बाद बाबा रामदेव को खुद मीडिया के सामने आकर इन ऐसी तस्वीरों की सच्चाई बतानी पड़ी।

जैसा की हम सब जानते हैं कि बाबा रामदेव एक विश्व प्रसिद्ध योगी गूरु है, जिसके चलते जानेमाने कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस उनके पास योग सीखने के लिए आते रहते हैं। हाल ही में बाबा रामदेव के योग शिविर में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस आई थी और उनसे योग करने के कुछ टिप्स भी लिए थे। जिसके बाद उस एक्ट्रेस ने फोटो भी खिचवाई थी, लेकिन उस फोटो को सोशल मीडिया पर गलत तरीके से पेश किया गया।

बाबा रामदेव की ऐसी तस्वीरों को लेकर राखी सावंत का कहना है कि कुछ लोग फोटो एडिट करके अफवाह फैलाते हैं, उन्होंने कहा कि रामदेव जैसी शख्सियत पर सवाल उठाना ही शर्मनाक है वह एक सच्चे देशभक्त है।

 


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x