अखिलेश को हटाओ, मुलायम को सीएम बनाओ: शिवपाल यादव

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-24 12:05:21
अखिलेश को हटाओ, मुलायम को सीएम बनाओ: शिवपाल यादव

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव की बैठक में संबोधन के दौरान सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कोई दुश्मनी नहीं है, यह बात मैं गंगाजल लेकर कह सकता हूं।

संबोधन में उन्होंने पार्टी को बनाने में खुद के योगदान को रेखांकित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने अलग पार्टी बनाने की बात करके पार्टी अनुशासन को तोड़ा है इसलिए अखिलेश को मुख्यमंत्री पद से हटाकर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह को मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

समाजवादी पार्टी में अपने काम का जिक्र करते हुए शिवापल ने कहा, 'जो काम मैंने किया है, क्या वो काम सीएम अखिलेश  के काम से कम था।मुलायम ने ऐसा कौन सा आदेश है जो मैंने नहीं माना था।' फिर ऐसा क्यों था कि जिस दिन मैं अध्यक्ष बना उसी दिन मुझे हटा दिया गया।'

बकौल शिवपाल, 'वे गरीबों के लिए काम करने वाली सपा के साथ बने रहेंगे।' उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी को किसी ने पार्टी में ज्वाइन नहीं कराया है, झूठे और मक्कार लोगों ने यह अफवाह फैलाई है। 

नई पार्टी के गठन के बारे में बोलते हुए शिवपाल ने कहा, 'हम लोग मेहनत करते हैं, जनता के बीच में रहते हैं, उनकी बातें सुनते हैं, मैं कसम खाकर कहता हूं, अखिलेश ने अलग पार्टी बनाने की बात कही है।' हालांकि अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने पहले ही साफ कर दिया है कि वे नई पार्टी नहीं बनाएंगे।

 

 

 


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार