Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

अमित शाह ‘जनरल डायर’ और हार्दिक पटेल हैं देशभक्त - केजरीवाल

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-16 23:49:47
अमित शाह ‘जनरल डायर’ और हार्दिक पटेल हैं देशभक्त - केजरीवाल
अमित शाह ‘जनरल डायर’ और हार्दिक पटेल हैं देशभक्त - केजरीवाल

सूरत। गुजरात में साल 2016 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के संजोयक केजरीवाल ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। रविवार को चुनाव प्रचार करने के लिए केजरीवाल सूरत पहुंचे। सूरत में केजरीवाल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को निशाना बनाया, उन्होंने अमित शाह की तुलना ‘जनरल डायर’ से करते हुए हार्दिक पटेल को देशभक्त कहा।

सूरत में जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, "बीजेपी और कांग्रेस ‘पति और पत्नी’ की तरह हैं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस नेता अहमद पटेल ‘‘मिलकर’’ काम करते हैं।" इस दौरान केजरीवाल ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में आप पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार में बनाएगी।

सूरत में रैली के दौरान उनका सारा ध्यान पाटीदार समुदाय को आकर्षित करने पर केंद्रीत था, पिछले साल पटेल समुदाय के सदस्यों और पुलिस के बीच की हिंसक झड़पों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, 26 अगस्त (2015) को किसने पाटीदार आरक्षण आंदोलनकर्ताओं पर गोली चलाने का आदेश दिया था।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार कौन चला रहा है, इसके बारे में हर शख्स जानता है, पहले आनंदीबेन पटेल मुख्यमंत्री थी अब विजय रूपानी हैं। दोनों ही व्यक्ति बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का एक रबड़ स्टाप है।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार