अनुप्रिया ने किया दावा, इस बार प्रदेश में बनेगी राजग सरकार

Edited by: Editor Updated: 18 Oct 2016 | 03:04 PM
detail image

जौनपुर। न कांग्रेस, न सपा और न हीं बसपा, यूपी विधानसभा में सरकार बनेगी तो सिर्फ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की। दरअसल, ये दावा केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने किया है। अनुप्रिया का कहना है कि राज्य की जनता सभी पार्टियों के काम से वाकिफ है, ऐसे में जनता विकल्प के रूप में राजग की तरफ बड़े ध्यान से देख रही है।

अपना दल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अन्य सहयोगी दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे और आगामी राज्य विधानसभा चुनाव जीतकर सरकार बनाएंगे।

अनुप्रिया का यह भा कहना है कि प्रदेश में इस समय गुंडाराज कायम है। कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है और विकास के कार्य ठप हो गए हैं। प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है और अब इसे सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। अखिलेश को निशाना बनाते हुए अनुप्रिया ने कहा कि वह काम में कमजोर साबित हुए है।


बसपा की ओर इशारा करते हुए अनुप्रिया ने कहा कि जब-जब बसपा सत्ता में आई है, भ्रष्टाचार में इजाफा हुआ है। जनता सपा और बसपा दोनों पार्टियों के भ्रष्टाचार से परेशान हो चुकी है, इसलिए इस बार प्रदेश में रादग की ही सरकार बनेगी। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि केंद्र सरकार ने भोपाल, भुवनेश्वर, बिहार और उत्तर प्रदेश में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) दिया है। जब क्रियाशील सरकार आती है तो विकास के मायने भी बदल जाते हैं।