वक्ष स्थल को छूकर भविष्य बताने वाला बाबा !

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-18 15:54:18
वक्ष स्थल को छूकर भविष्य बताने वाला बाबा !

नई दिल्ली। अमूनन एक पंडित या भविष्य देखने वाले हाथों, चेहरे और माथे को देखकर लोगों के भविष्य़ के बारे में जानकारी देते है। लेकिन चीन में एक अलग ही तरह के भविष्य देखने वाले ज्योतिष है, जो हाथ या माथे नहीं बल्कि महिलाओं के वक्ष स्थल को छूकर भविष्य बताते है।

दरअसल, यूट्यूब पर 25 सितम्बर को एक वीडियो अपलोड किया गया था। इस वीडियो में एक व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर उनका भविष्य बताता नजर आ रहा है। यूट्यूब पर अपलोड हुए इस वीडियो को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अपलोड हुए अभी दो दिन भी पूरे नहीं बीते हैं लेकिन इसे अभी तक करीब दो लाख लोग देख चुके हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो चीन से अपलोड किया गया है। यह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रहा है। इस वीडियो में एक बूढ़ा व्यक्ति महिला के छाती को छूकर भविष्य बताने का दावा कर रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बैसाखी लिए हुए एक बूढ़ा आदमी महिला के कपड़े में हाथ डालकर उसका भविष्य बता रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, भविष्य बताने के इस अनोखे तरीके को देखने के लिए आसपास काफी भीड़ भी मौ़जूद है। वीडियो में महिला काफी उदास दिख रही है। लोगों का कहना था कि ये सब ग्राहक खोजने के तरीके हैं वहीं कुछ का कहना था कि यह बहुत अजीब है।


अजब-गजब पर शीर्ष समाचार