Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

हिंदुओं से नफरत करते हैं फिल्म एक्ज़ीक्‍यूटिव बरुन कश्यप

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-14 09:35:18
हिंदुओं से नफरत करते हैं फिल्म एक्ज़ीक्‍यूटिव बरुन कश्यप
हिंदुओं से नफरत करते हैं फिल्म एक्ज़ीक्‍यूटिव बरुन कश्यप

मुंबई। अगस्त महीने में फिल्म एक्ज़ीक्‍यूटिव बरुन कश्‍यप ने मुंबई में गौरक्षकों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उस समय वरूण ने कहा था कि एक ऑटो रिक्शा चालक ने उसके चमड़के के बैग को देखकर कहा था कि वो गाय के चमड़े से बना हुआ है, जिसके बाद गौरक्षकों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। अब इस कहानी में एक नया मोड़ आया है।

रिपोर्ट के मुताबिक बरुन ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कहा है कि वो हिंदुओं से नफरत करते है। बरुन ने पुलिस की पूछताछ में कहा, मैं मानता हूं कि पूरे मामले में मैंने झूठ बोला था। मेरे साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी, मेरी फेसबुक पोस्‍ट भी झूठी थी। जब पुलिस ने पूछा कि उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया तो कश्‍यप ने कहा कि मैं हिंदुओं से नफरत करता हूं और शहर में हिंसा फैलाने के लिए उन्होंने ऐसा किया था।


गौरतलब है कि बरुन ने दुर्व्‍यवहार मामले में पुलिस में शिकायत की थी, इतना ही नहीं इस मामले में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर काफी लंबा पोस्ट भी लिखा था। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तब पता चला कि कश्‍यप 11 बजे की बजाय 1 बजे घर से निकले थे। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के मुताबिक पूरे रास्ते में बरुन को किसी तरह की परेशानी नहीं हुई।

सबसे खास बात यह रही कि बरुन महज 9 मिनट में कार्यालय पहुंच गए थे। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ और उन्होंने बरुन से सख्ती से पूछताछ की। मामले की जांच कर रही अंबोली पुलिस मामले में चार्जशीट दाखिल करेगी। 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किए गए बरुन कश्‍यप को फिलहाल अर्थर रोड जेल में रखा गया और उसके खिलाफ धारा 153ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x